क्या आपके ऊपर किसी ने कुछ कर दिया है ?

sdf

दोस्तों हम जब अपनी जिंदगी से बहुत परेशान हो जाते है और हर क्षेत्र में हमें नाकामयाबी मिलना शुरू हो जाती है तो हमें लगने लगता है की अभी तक तो सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था पर ये अचानक क्या हो गया ? क्या मुझे किसी की नज़र लग गई या फिर किसी ने कुछ कर तो नहीं दिया ? और दिन रात यही सवाल हमारे ज़हन में घूमता रहता है ! लेकिन मै यह जानना चाहता हूँ की क्या सचमुच कोई इंसान किसी अन्य इंसान पर कुछ ऐसा करवा सकता जिससे उसकी जिंदगी में कठनाइया उत्पन्न हो जाती है ? मैंने इस विषय पर काफी रिसर्च की और कई तथ्यों और पहलुओं को खंगाल कर देखा और आज मै इस विषय पर अपने अनुभव को आपके साथ बाटना चाहता हूँ !

 

दोस्तों यदि आप ऐसा सोचते है की कोई भी आपकी जिंदगी पर कोई कुछ करवा कर आपको  परेशानियों में डाल सकता है तो मुझे एक बात का जवाब दें की दुनिया में कई ऐसे मशहूर लोग भी मौजूद है जिनसे इर्ष्या रखने वालो की संख्या लाखों में है लेकिन कोई भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता ! कभी सोचा है ऐसा क्यों है ? क्या कोई अन्य शक्ति उनकी रक्षा कर रही है ? या फिर कुछ कर देने वाली बात सिर्फ हमारा वहम है और कुछ भी नहीं ! मुझे लगता है की इस बात में उस हद तक सच्चाई नहीं जिस हद तक इन बातो से लोगो को डराया जाता है और उपाय अथवा पूजा के नाम पर मोटी कीमत वसूली जाती है ! मेरे पास आने वाले अधिकतर लोग जो कहते है की उन पर किसी ने कुछ कर दिया है कृपया कोई उपाय बताये ! उन सभी लोगो की कुंडली की पड़ताल करने पर पता चलता है की वे सभी लोग कुंडली में किसी न किसी खराब ग्रहों की दशाओं अथवा योगो से पीड़ित है ! इनमे अधिकतर राहू, केतु और शनि की दशा , साड़े साती, कालसर्प, मांगलिक और पितृ दोषों से पीड़ित होते है ! कोई भी व्यक्ति मुझे ऐसा नहीं मिलता जिसकी कुंडली में अच्छे ग्रहों की स्थिति, दशा अथवा योग हो और वह कहे की उसके ऊपर किसी ने कुछ कर दिया है ! इसीलिए जब तक ग्रहों के हिसाब से अच्छा समय चलता है तब तक कोई परेशानी सामने नहीं आती और कोई भी उपरी ताकत उस इंसान का कुछ नहीं बिगाड़ सकती परन्तु जैसे ही बुरे ग्रहों का प्रभाव शुरू होता तो छोटी छोटी परेशानिया भी बड़ा रूप ले लेती है और लगने लगता है की किसी ने कुछ कर दिया है ! दोस्तों यदि आप को भी ऐसा महसूस हो रहा की आप के ऊपर किसी ने कुछ कर दिया है तो उपाय या पूजा के नाम पर अपना धन व्यर्थ न करे ! पहले किसी अनुभवी ज्योतिष से अपनी कुंडली का निरिक्षण करवाए और पता लगाये की कौन से गृह आपको परेशान कर रहे है और उनका निवारण करवाए !

 

धन्यवाद

ज्योतिषी सुनील कुमार

It's only fair to share...Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedInPrint this pageEmail this to someone