परामर्श विकल्प

To read in English, please click here.

यदि आप स्वास्थ्य, धन, प्रेम, विवाह, शिक्षा, विदेश यात्रा में से किसी भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। और आप अपनी समस्याओं के ज्योतिषीय कारण तथा ज्योतिषीय उपचार के सम्बन्ध में ज्योतिष सुनील कुमार से विचार विमर्श करना चाहते है तो आप watsapp के माध्यम से 9915576799 पर अथवा इ मेल के माध्यम से astrologerkumar13@gmail.com पर अपने जन्म की तारीख, समय और जन्म स्थान का विवरण और अपने प्रश्नों और समस्याओं के उल्लेख, ज्योतिषी सुनील कुमार को भेजें।

आप ज्योतिषी सुनील कुमार से टेलीफोन और ईमेल के माध्यम से परामर्श कर सकते है |

कृपया परामर्श शुल्क का भुगतान करने से पहले हमसे संपर्क और नीचे लिखी गई नियमो को ध्यान पूर्वक पढ़ें !

ज्योतिषी सुनील कुमार द्वारा अपनी समस्याओ का परामर्श करने का शुल्क भारत में रहने वालों के लिए 1100 रूपये है और भारत से बाहर रहने वालो के लिए अमेरिकी 20 $ है |

एक परामर्श शुल्क केवल एक ही व्यक्ति अथवा एक कुंडली और एक बार के परामर्श के लिए लागू होगा।

यदि आप टेलिफोन द्वारा परामर्श चाहते है तो 30 मिनट का परामर्श प्राप्त कर सकते है ! टेलिफोन आपको करना होगा !
और ईमेल के माध्यम से आप एक परामर्श शुल्क में अत्यधिक पांच सवाल पूछ सकते है !

परामर्श शुल्क अग्रिम रूप से लिया जाएगा और परामर्श केवल अपने भुगतान प्राप्त करने के बाद दिया जाएगा। इसमें एक से दो दिन का समय लग सकता है !

किर्पया भुगतान करने से पहले और भुगतान करने के बाद हमें सूचित करना आवश्यक हैं, आप फोन कॉल, एसएमएस, wats app और ईमेल के माध्यम से हमें सूचित कर सकते हैं।

यदि भुगतान करने से पहले आप हमे सुचित नही करते तो आपका परामर्श रद्द करने का हमे पुरा आधिकार है !

भुगतान विकल्प

=> नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर भारतीय डेबिट / क्रेडिट कार्ड के माध्यम से परामर्श शुल्क 1100 रूपये का भुगतान कर सकते हैं।

ccavenue_img2   pay now

 

आप क्रेडिट / डेबिट कार्ड से भुगतान करने में सक्षम नहीं हैं, तो आप  बैंक के खाते में नेट बैंकिंग या बैंक में स्वयं जाकर परामर्श शुल्क का भुगतान कर सकते हैं। बैंक डिडेल के लिए ईमेल या फ़ोन द्वारा संपर्क करे !

 

कृपया परामर्श शुल्क का भुगतान करने से पहले हमसे संपर्क और उरोक्त लिखी गई नियमो को ध्यान पूर्वक पढ़ें !

It's only fair to share...Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedInPrint this pageEmail this to someone