राशी फल – मार्च 2015

To read horoscope – march 2015 in English please click here.

 

Purple-BG2

मेष राशी फल – मार्च 2015

स्वास्थ्य परेशानियों से सचेत रहने की आवश्यकता है, दवाइयों पैर अधिक खर्च हो सकता है ! प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी ! लम्बी अथवा विदेश यात्रा का योग है ! विद्यार्थियों के लिए यह समय विशेष लाभकारी रहेगा !

 

Purple-BG2

वृष राशी फल – मार्च 2015

घर अथवा वाहन खरीदने में सफलता प्राप्त होगी ! प्रेम सम्बन्ध में आनंद प्राप्त होगा, वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी ! व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी और आमदनी में इजाफा होगा ! इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त होगी !

 

Purple-BG2

मिथुन राशी फल – मार्च 2015

लम्बी अथवा विदेश यात्रा की सम्भावना है ! विदेशी कंपनी अथवा विदेश व्यापार से जुड़े लोगो के लिए यह समय फलदायक होगा ! नौकरी की तलाश करने वाले लोगो को विदेशी कम्पनी में नौरी मिलने के आसार है ! स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानिया हो सकती है !

 

Purple-BG2

कर्क राशी फल – मार्च 2015

स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानिया बनी रहेंगी ! अधिक तेलिय और मसालेदार भोजन से परहेज़ करे ! लम्बी यात्रा के आसार है ! प्रेम संबंधों में सफलता प्राप्त होगी ! व्यापारियों के लिए समय अच्छा, व्यापर में लाभ के संकेत !

 

Purple-BG2

सिंह राशी फल – मार्च 2015

परिवार के सदस्यों से सम्बन्ध खराब रहेंगे ! पति अथवा पत्नी के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है अन्यथा स्वास्थ्य खराब होने की सम्भावना है ! यदि आप घर खरीदना चाहते है तो समय आपके लिए अच्छा है, सफलता प्राप्त होगी ! विदेश में रहने वालों के लिए भी घर खरीदने का योग है ! अगर आप नौकरी की तलाश में है तो आपको नौकरी मिल सकती है !

 

Purple-BG2

कन्या राशी फल – मार्च 2015

कन्या राशी वालों को मेहनत का फल मिलेगा, नई नौकरी अथवा परमोशन की सम्भावना है ! धन लाभ होगा ! परन्तु पति और पत्नी में सम्बन्ध खराब हो सकते है , विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है ! विरोधी आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकेंगे परन्तु सोच समझ कर निर्णय लेने की आवश्यकता है !

 

Purple-BG2

तुला राशी फल – मार्च 2015

प्रेम संबंधो में सफलता और आनंद की प्राप्ति होगी ! ऑफिस के काम से लम्बी अथवा विदेश यात्रा हो सकती है ! नतीजे फलदायक होंगे और पेर्मोतिओं की भी सम्भावना है ! एशो आराम की वस्तुओं पर पैसा खर्च करेंगे, परन्तु विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है और क़ानूनी मसलों में न पड़े, फसने की आशंका बनी रहेगी ! सावधानी बरते !

 

Purple-BG2

वृश्चिक राशी फल – 2015

लम्बी अथवा विदेश यात्रा लाभ दायक रहेंगी ! विदेश सम्बन्धी व्यापारियों के लिए समय अच्छा, तथा व्यापार में लाभ होगा ! परन्तु स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी हो सकती है और वैवाहिक संबंधो में भी खटपट बनी रहेगी ! विद्यार्थियों के लिए भी समय अच्छा नहीं, अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है !

 

Purple-BG2

धनु राशी फल – मार्च 2015

धनु राशी के जातको के लिए खबर अच्छी, इस महीने आमदनी अच्छी रहेगी ! परन्तु खर्च भी अधिक करना पड़ेगा ! यदि घर खरीदना या बेचना चाहते है तो समय अच्छा है सफलता प्राप्त होगी ! हृदय रोगियों के लिए समय अच्छा नहीं है, तला हुआ और चर्बी युक्त भोजन करने से बचे ! घर में नया मेहमान आने की सम्भावना बनी हुई है ! वैवाहिक और प्रेम सम्बन्ध भी मधुर रहेंगे !

 

Purple-BG2

मकर राशी फल – मार्च 2015

मकर राशी वालों के लिए समय अच्छा, आमदनी बढेगी और धन लाभ होगा परन्तु आप आलस्य से भरपूर रहेंगे ! आपकी अत्यधिक व्यवाहरिक सोच के कारण रिश्तों में खराबी आ सकती है, सावधान रहे ! छोटे भाई बहनों से मन मुटाव बना रहेगा ! त्वचा अथवा नेत्र रोग की सम्भावना है, चिकित्सीय सलाह अवश्य ले ! विरोधी भी आपको नुक्सान पंहुचा सकते है, सावधान रहें !

 

Purple-BG2

कुम्भ राशी फल – मार्च 2015

कुम्भ राशी के विद्यार्थियों को स्टडी वीजा मिल सकता है ! सफलता और पर्मोतिओं के भी आसार है ! अहेंकार के कारण प्रेम सम्बन्ध अथवा वैवाहिक सम्बन्ध ख़राब हो सकते है ! यदि आप कर्जा लेने की सोच रहे है तो कर्जा लेने से बचे अन्यथा परेशानी हो सकती है !

 

Purple-BG2

मीन राशी फल – मार्च 2015

मीन राशी के जातको के लिए समय अच्छा, आमदनी बढेगी और व्यापर में लाभ होगा ! परन्तु प्रेम अथवा वैवाहिक संबंधो के संकेत अच्छे नहीं है, सावधानी बरतें ! विद्यार्थियों को भी अधिक ध्यान लगाने की आवश्यकता है, गुरुओं की सलाह अवश्य लें ! स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा !

 

लेखक

ज्योतिषी सुनील कुमार

To read horoscope – march 2015 in English please click here.

 

It's only fair to share...Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedInPrint this pageEmail this to someone